Saturday, June 1, 2013

यह चीजों की मेरी ओर बेहतर हो जाता है

हम सभी फेसबुक (इसका इस्तेमाल हम उन है कि) के बारे में शिकायत करने के लिए पसंद करते हैं, मैं क्षमता यह हम सभी जानते हैं कि अक्सर अद्भुत है नहीं दिख रहा है लोगों से जुड़े रहने के लिए बनाता है कि कहने के लिए है. इसके अलावा, हमें दूसरों को जोड़ने के लिए अनुमति बस के रूप में अद्भुत है. लेकिन यह भी कीमत पर आता है.लागत हमें हमारे अतीत पुनर्मूल्यांकन करने के लिए हो रही है. हम उन्हें सही ढंग से याद है? कितना हम यह देखना चाहते थे कि किस तरह से बना है? लेकिन यह भी, यह हम जानते हैं कि अन्य लोगों की लागत या वे जानते नहीं हो सकता है कि हमें चीजों के बारे में पता लगाने के लिए पता था. खास तौर पर उन लोगों के लिए हम उम्र में नहीं देखा है. कैसे चौंकाने वाला यह उनके लिए होना चाहिए.
मेरे लिए, यह कंट्री क्लब हिल्स और जेनिंग्स, मिसौरी में आगे बढ़ रही है मैं अपने दिनों से साथ reconnecting हूँ उन लोगों के लिए सच है. कंट्री क्लब हिल्स सेंट लुइस काउंटी में एक छोटे से नगर पालिका और जेनिंग्स से घिरा हुआ है, इसलिए वे व्यावहारिक रूप से एक ही में एक रहे हैं.क्या मेरे लिए सच है वसा की जा रही है और एक आलसी आँख (मांसपेशी कि खुले पूरी तरह का गठन नहीं किया गया था पलक रहता है जहां ऊपरी पलक में जन्म दोष) होने के लिए तंग किया गया था, जो एक बच्चे के रूप में, क्या मैं सवाल था कितना बुरा है मैं मेरी यादों में इसे बाहर होने के रूप में यह रूप में बुरा मेरे लिए यह और था? अब, हाँ, यह मेरे साथ हुआ है और इस प्रकार यह मेरे लिए बुरा था. मैं कई लोगों को जहां मैं हालांकि सोचा के रूप में इसके बारे में पता ही नहीं लगता. लेकिन यह हुआ है और यह खराब हो गया और वर्ष के बाद भी बुरा साल. कितना बुरा? मैं स्कूल सामाजिक पदानुक्रम की सबसे नीचे की सीढ़ी पर था कि इतना बुरा है. तंग बच्चों मैं जूनियर हाई के लिए मिला समय से मुझे धमकाया. यह मैं इसलिए मैं आत्महत्या की थी और यहां तक ​​कि एक बार प्रयास किया कि उदास था कि बात करने के लिए मिला है. मैं अपनी कलाई काट करने के बारे में था, लेकिन के रूप में, मैं चाकू गिरा दिया और सिर्फ अपने आप में देखा और 'वे' नहीं जीत होगी कि कसम खाई थी. और वे नहीं किया.इसके तुरंत बाद कहा कि, मैं अपनी माँ को बताया और परिवार के अन्य घटनाओं के बीच तलाक सागा शुरू किया. मैं अपने आप को मारने के लिए नहीं जा रहा था, तो मैं दूर चला जा रहा था. मैं एक साल से अधिक के लिए पैक एक बैग, मैं देर से 1993 में उस रात मेरी माँ ने कहा था कि कुछ और ही था. इस बिंदु से, मैं एक साल पहले अपनी माँ से बाहर आया था और मेरे अवसाद और आत्महत्या की प्रवृत्ति मेरी कामुकता में कोई आधार था, लेकिन अपने आकार और आंख के कारण अपने आप से मेरी नफरत में. मैं दूसरों मैं खुद के बारे में महसूस किया कि कैसे निर्धारित करने के लिए अनुमति दी है और यह मुझे लगभग अपने जीवन लेने के लिए नेतृत्व.तो यह और फेसबुक पर लोगों के लिए reconnecting के साथ, मैं / मेरे खुद के सिर में है कि यह कैसे की ज्यादा था आश्चर्य है. मैं यह सवाल करने के लिए यह रूप में स्वस्थ ले, लेकिन यादें कल्पना या फीका यादों की झूठी अनुस्मरण के रूप में की अनदेखी करने के लिए भी मजबूत कर रहे हैं. हो सकता है कि मैंने सोचा था के रूप में यह रूप में दिखाई नहीं था और मैं उस के साथ अच्छा हूँ. और मैं स्कूल में आसान उच्छिष्ट का मतलब है, ताकि सबसे सुरक्षित व्यक्ति कभी नहीं गया हूँ. लेकिन कोई बात नहीं अनुभव मैं कौन हूँ मुझे बनाया और कहा कि मैं कुछ भी करने के लिए कि क्या, को बदल नहीं होता.तलाक गाथा खत्म हो गया और मेरे बाद, मेरी मां और भाई Florissant, सेंट लुइस काउंटी में एक और नगर पालिका के लिए चले गए, और मैं खिला और वृद्धि हुई है और मुझे प्यार है और मैं दूसरों के द्वारा इलाज किया गया था के बारे में कैसे देखभाल करने के लिए शुरू कर दिया है जब यह है. मैं अपने नए साल में अपने पहले कुछ महीनों के दौरान धमकाने के लिए किया जाएगा एक के बाद टिप्पणी के खिलाफ बात की थी. और यह मेरे लिए खड़े करने में अच्छा लगा, और कोई नहीं यह करने के लिए जा रहा था. मैं दोस्त बना मैं किसी भी विशिष्ट गुट का हिस्सा नहीं था क्योंकि अर्द्ध लोकप्रिय बन गया है और कौन है और क्या मैं था और मेरे वरिष्ठ सालाना जलसे के लिए अपने पूर्व प्रेमी लेने के बाद कर रहा हूँ के लिए स्वीकार कर लिया गया. मैं हाई स्कूल के दौरान दूसरों को न्याय कभी नहीं और दूसरों से यह बर्दाश्त नहीं किया था.जेनिंग्स में मेरा समय स्कूल और घर से दोनों, मेरे पास यादों का सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन उस समय मैं हो गया था और लगातार में बढ़ रहा हूँ जो की नींव रखी. मैं अपने वरिष्ठ वर्ष के बाद के हिस्से तक खुद के पहलुओं को छिपा रखा है, हालांकि Florissant में, मैं एक सभ्य व्यक्ति में बदल गया. और मैं 33 हूँ और मैं स्नातक के बाद से यह 15 साल पर आ रहा है, हालांकि मैं अभी भी अपने स्वयं की छवि के साथ संघर्ष और मैं कौन हूँ में सुरक्षित किया जा रहा है. लेकिन इस बिंदु पर, यह मुझे सब है और यह (उनमें से ज्यादातर वैसे भी अब मर चुका है या मेरे दोस्त हैं) शैतान से लड़ने के लिए एक पूर्णकालिक काम है. मैं मैं मैं वास्तव में लोगों को पूर्ण लगा लोगों का इलाज कैसे से ज्यादा मदद नहीं मिली है जो, क्या कर रहा हूँ की तुलना में शारीरिक रूप से बड़ा हूँ. समलैंगिक और एक केन गुड़िया स्टैंडर्ड समुदाय में बड़े होने के नाते या तो एक इलाज नहीं है, लेकिन मैं बहुत बहुत अच्छा कर रहा हूँ. हां मैं पति, पक्ष और सब पर तीसरा (उर्फ कॉलर एक) के साथ साथ कुछ लोगों को मिल गया है कि देख, पता है. मैं jiggly प्यार करता है और मेरे लिए मुझे प्यार करता है कि समलैंगिक पुरुष आबादी का एक खंड पाया है. यह मेरे आत्मसम्मान के लिए एक अच्छा बढ़ावा है.
तो सभी में सभी, भले ही यह था कि कैसे असली के लिए या कैसे दिखाई, मैं मैं अच्छा बाहर कर दिया गया है. तंग बेकार जा रहा है, लेकिन यह जीवित kickass है! आप एक पूर्व धमकाने में चलाने के लिए और वे अपने व्यवहार के लिए माफी माँगता हूँ और माफी माँगने के लिए जब यह भी एक अद्भुत बात है. यही कारण है कि मैं पड़ा है धन्य कर रहा हूँ कि एक मन उड़ाने का अनुभव था.इसके अलावा, वे मुझे या समाज उन्हें क्या बनना चाहते हो, नहीं कर रहे हैं के लिए लोगों के प्यार और स्वीकार करने के लिए मुझे सिखाया धमकाया जा रहा है. यह और कोई नहीं होगा क्योंकि मेरे लिए खड़े होने के लिए, लेकिन यह भी बोलता है कि जो व्यक्ति होना सिखाया.
तो वहाँ यह है. मुझे लगता है मैं अभी भी आप के लिए बाहर हो रही पर काम कर रहा हूँ पोस्ट के बारे में बात करने के लिए संघर्ष करना पड़ा, लेकिन नहीं है कुछ. तंग किया जा रहा है बस, क्योंकि यह नेतृत्व कर सकते हैं जहां के बच्चों को, बच्चों को नहीं किया जा रहा है. यह बच्चों द्वारा सबसे ज्यादा स्कूल शूटिंग तंग जहां बच्चों को जो से कर रहे हैं लगता है. यह नहीं होना चाहिए क्योंकि बदमाशी द्वारा आत्महत्याएं स्वीकार्य नहीं हैं. शिक्षक यह देखने और बात करने की जरूरत है. बच्चे इसे देखने और बात करने की जरूरत है. ऐसा करने से वे पीछे छोड़ने के परिवार के लिए एक जीवन और दिल का दर्द बचा सकते हैं. लेकिन यह सब में, मैं यह अपने शिकार के एक धमकाने उन्हें इलाज कैसे के लिए अपने स्वयं के जीवन ले लिया है पता चलता है कि एक धमकाने के लिए की तरह है क्या आश्चर्य? इसके अलावा, एक धमकाने के लिए घर की तरह जीवन क्या है? के बारे में बात की जा रही है की तुलना में यह चर्चा करने के लिए बहुत अधिक तो नहीं है. हम इस चक्र को बंद करना चाहते हैं, तो हम हमें असहज कर कि यह के कुछ हिस्सों के बारे में बात करने की आवश्यकता है.उसके बाद ही हम इस को हल करने और इसे आगे बढ़ सकता है.

No comments:

Post a Comment